आवास दिलाने का भरोसा देकर पटवारी ने महिला से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया

राजस्थान के बाड़मेर में एक पटवारी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला को आवास दिलाने का भरोसा देकर उसके साथ जबरन संबंध बनाए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अगस्त 2021 में उसके संपर्क में आया था। इसके बाद से वह लगातार दुष्कर्म कर रहा था, साथ ही वीडियो कॉल कर भी प्रताड़ित कर रहा है। महिला की शिकायत पर सेड़वा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिछले साल अगस्त में एक युवक उसके घर पहुंचा और ग्वार की फसल बुवाई करने के बारे में जानकारी ली। आरोपी ने अपना नाम इंद्रसिंह बताया और खुद को पटवाारी बताया। आरोपी ने पीड़िता से कहा कि वह फसल की गिरदावरी करने के लिए आया है, इससे सरकारी योजना का लाभ मिलता है। इसके बाद पीड़िता के पति ने उसे बैठने के लिए कहा, इस दौरान पति दूध लेने के लिए पड़ोस में चला गया। इसी दौरान आरोपी पटवारी महिला के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। सरकारी योजना की जानकारी देने के लिए उसने महिला को नंबर भी ले लिया। इसके बाद से उसने शराब के नशे में वीडियो कॉल कर अश्लील बातें और हरकतें करना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 25 दिसंबर की रात 11 बजे आरोपी ने वीडियो कॉल कर बाहर सड़क पर बुलाया। उसके मना कने पर घर पहुंच गया। इससे डरकर पीड़िता घर के बाहर आई तो एक कच्ची झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसके अश्लील फोटो और वीड़ियो बना लिया। इसके बाद से आरोपी कभी भी वीडियो कॉल कर उसे बाड़मेर और जोधपुर आकर मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी पटवारी इंद्रसिंह ने महिला को आवास और टांका स्वीकृत कराने का लालच दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *