मोदी सरकार के 8 साल की खुशी ऐसे मनाएगी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी बड़े जश्न की तैयारी कर रही है। 26 मई को बड़े स्तर पर होने वाले जश्न के लिए पार्टी के बड़े नेताओं ने बैठक की भी की थी। खबर है कि भाजपा जनसभाओं से लेकर सरकार की उपलब्धियों और हवन और हनुमान चालीसा का पाठ जैसे अन्य कार्यक्रमों को लेकर तैयारियां कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि पार्टी योजना तैयार कर रही है और इसे 5 मई तक अंतिम रूप दिए जाने की संभावना है। इसके बाद भाजपा की प्रदेश और जिला इकाइयों को योजना के बारे में बताया जाएगा। गरीबों के कल्याण के लिए कार्यक्रम, 80 करोड़ लोगों के लिए मुफ्त अनाज और दूसरी उपलब्धियों की जानकारी देने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

खबर है कि हनुमान चालीसा के पाठ और धार्मिक जुलूस निकालने को लेकर जारी विवादों का असर भी पार्टी के जश्न पर देखने को मिल सकता है। खास बात है कि साल 2020 में भाजपा ने कोविड के चलते वर्चुअल बैठकें और कार्यक्रम किए थे। वहीं, 2021 में पार्टी कार्यकर्ताओं ने गरीबों तक पहुंच के लिए छोटे समारोह आयोजित किए थे। अब संभावना है कि पार्टी इस साल बड़े स्तर पर जश्न की तैयारियां कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *