अनियंत्रित लोडर के पलटने से दो महिलाओं की मौत, 14 घायल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में राठ जा रहा एक लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 14 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस दर्दनाक घटना से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मुस्करा थाना क्षेत्र में आज सुबह शादी समारोह से खाना बना कर बांदा से वापस लौट रहे मजदूरों से भरा लोडर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। लोडर खाना बनाने वाले लगभग एक दर्जन से अधिक मजदूरों से खचाखच भरा था। इस हादसे में दो मजदूर महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य 14 लोग घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राठ स्वास्थ केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि मजदूरों से भरा लोडर बांदा से एक शादी सामारोह में खाना बनाकर वापस अपने घर राठ जा रहा था।

तभी अचानक मुस्करा थाना क्षेत्र के बिहुंनी गांव के आगे अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें लोडर सवार तिजिया (55) पत्नी निरपत अहिरवार लुधियात पूरा राठ और शांति (45) पत्नी महिपाल अहिरवार लुधियात पूरा राठ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए राठ भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *