आज समयपुर-बादली से रोहिणी तक चलेगा अतिक्रमण विरोधी अभियान

समयपुर-बादली से रोहिणी तक और नरेला से लेकर बवाना तक शुक्रवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम का बुलडोजर दौड़ेगा। इधर, पटेल नगर के नजदीक प्रेम नगर गली नंबर छह में भी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई होगी।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने बृहस्पतिवार को ही आधिकारिक तौर पर इसकी सूचना दी है। निगम के मुताबिक, सुबह 11 बजे प्रेम नगर की गली नंबर छह में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने की योजना बनाई गई है। इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए दिल्ली पुलिस से फोर्स मांगी गई है। इसी प्रकार से बवाना में बड़े स्तर पर अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने की योजना बनाई है। यहां भारी पुलिस बल के साथ सुबह 10 बजे से ही कार्रवाई होनी सुनिश्चित है। यहां पर संभव है कि कई निर्माण कार्यों पर निगम का बुलडोजर चलाया जाएगा।

समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन से सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन के बीच भी निगम का अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया जाना तय है। इसके लिए भी निगम ने दिल्ली पुलिस से फोर्स मांगी है। इसी तरह से दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के चारों जोन में शुक्रवार को भी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पूर्वी निगम भी अपने दोनों जोन में अलग-अलग जगहों पर अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *