आम आदमी पार्टी ने दर्ज कराई टिहरी सांसद की गुमशुदगी

टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह पर निर्वाचन क्षेत्र से गायब रहने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने नेहरू कालोनी पुलिस चौकी में मंगलवार को उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस चौकी में आप के प्रदेश उपाध्यक्ष आरपी रतूड़ी ने कहा कि लंबे समय से टिहरी सांसद क्षेत्र से गायब हैं। विकास कार्य ठप पड़े हैं।

भाजपा के ही कार्यकर्त्ताओं ने इंटरनेट मीडिया पर सांसद को गुमशुदा बताया है। उमा सिसोदिया ने कहा कि टिहरी सांसद ने अपना प्रोटोकाल एक रानी की तरह बना रखा है। गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि टिहरी सांसद ने जनप्रतिनिधि की भाषा ही बदल दी है।

जाहिर होता है कि भाजपा राजा-महाराजाओं की पार्टी है। इस मौके पर प्रदेश सचिव नासिर खान, प्रदेश प्रवक्ता विपिन खन्ना, मुकेश पांडे, कमलेश रमन, अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष रेहाना परवीन, सुरेश सैनी, अशोक सेमवाल सुधा पटवाल मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधानसभा सत्र लंबा चलाए जाने के पक्ष में है। माहरा ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा में बहुत उठापटक चल रही है। सत्ताधारी दल के नेता एकदूसरे को गिराने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की पिछली सरकार ने राजनीतिक स्टंट के रूप में गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित किया।

इसके बाद से अब तक एक भी विधानसभा का सत्र वहां नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष की ओर से बुलाई गई बैठक में सत्र को लेकर निर्णय नहीं हुआ। यह निर्णय जब सरकार पर ही छोडऩा था तो बैठक बुलाने का औचित्य नहीं बनता था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *