उमेश के कत्ल से पहले दिल्ली में इस शख्स से मिला था गुड्डू मुस्लिम

उमेश और अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद मोस्ट वांटेड गुड्डू मुस्लिम के बारे में अहम खुलासा हुआ है। पता चला है कि पांच लाख का यह इनामी उमेश पाल हत्याकांड से पहले दिल्ली गया था। वहां जाकर वह खालिद से मिला था जो असद का दोस्त था।

अब सवाल यह उठ रहा है कि गुड्डू कहीं उन असलहों की सप्लाई लेने खुद तो नहीं गया था, जो अंतरराज्यीय असलहा सप्लायर से मंगवाए गए थे। उमेश पाल की हत्या के बाद असद व गुलाम ने दिल्ली में शरण ली थी और इसमें उनकी मदद असद के पुराने दोस्त खालिद ने की थी। खालिद को दिल्ली पुलिस ने उसके दो दोस्तों जीशान व जावेद को अवैध असलहों संग पकड़ा था।

खास बात यह है कि उन्हें उस असलहा सप्लायर की निशानदेही पर पकड़ा गया, जो कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने विदेशी असलहों संग पकड़ा गया था। उसने सनसनीखेज खुलासा किया था कि खालिद ने उससे 10 विदेशी असलहों की सप्लाई ली थी।
अब यह बात सामने आई है कि अवतार के पकड़े जाने से पहले गुड्डू मुस्लिम दिल्ली जाकर खालिद से मिला था। यह उमेश पाल की हत्या से पहले की बात है। ऐसे में सवाल यही उठ रहे हैं कि क्या गुड्डू उन असलहों की सप्लाई लेने गया था। फिलहाल यूपी पुलिस के साथ ही वह दिल्ली पुलिस की भी वांटेड लिस्ट में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *