छह महीने बाद आधा घंटा पहले दून से दिल्ली पहुंचेगी वंदे भारत

मसूरी पहुंचे उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल के डीआरएम अजय नंदन ने कहा कि ट्रेन का यात्रा समय घटाने के लिए हमें ट्रैक पर बहुत काम करना है, जिसे चिह्नित किया जा रहा है। उम्मीद है कि 6 महीने में हम सभी काम पूरे कर लेंगे और वंदे भारत आधे घंटे पहले ही दून से आनंद विहार का सफर तय कर लेगी। हाल ही में शुरू की गई वंदे भारत एक्सप्रेस देहरादून से आनंद विहार (दिल्ली) पहुंचने में आधा घंटा कम समय लेगी। यह बात उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल के डीआरएम अजय नंदन ने कही। वे बृहस्पतिवार को ओक ग्रोव स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि ट्रेन का यात्रा समय घटाने के लिए हमें ट्रैक पर बहुत काम करना है, जिसे चिह्नित किया जा रहा है। उम्मीद है कि 6 महीने में हम सभी काम पूरे कर लेंगे और वंदे भारत आधे घंटे पहले ही दून से आनंद विहार का सफर तय कर लेगी।

एक साल पहले बंद हुई मसूरी की रेलवे आउट एजेंसी के शुरू होने के सवाल पर अजय नंदन ने कहा कि शहर में आईआरसीटीसी द्वारा अधिकृत 6 टिकट बुकिंग प्वॉइट काम कर रहे हैं। इसके अलावा लबासना में भी पैसेंजर आरक्षण काउंटर है। पर्यटक इन स्थानों से टिकट बुक करा सकते हैं। इसलिए अब रेलवे आउट एजेंसी की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *