जन्मदिन की पार्टी में बहनोई ने दोस्तों संग मिलकर कर दी साले की हत्या

उत्तराखंड के नानकमत्ता में जन्मदिन पार्टी में पहुंचे बहनोई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने एक साले की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी जबकि दूसरा साला पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर होने पर हमलावर अपनी तीन बाइकें मौके पर छोड़कर फरार हो गए। आक्रोशित परिजनों ने हमलावरों की बाइकों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर हत्यारोपी दामाद समेत छह के खिलाफ हत्या व अन्य कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि बहनोई और दोनों सालों के बीच मनमुटाव था जिसको लेकर विवाद के बाद वारदात हो गई।

ग्राम सिद्धा नवदिया निवासी शकुंतला पत्नी पतरस ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि उसके पौत्र राजवीर (4) पुत्र सन्नी का बृहस्पतिवार को जन्मदिन था। इस पर घर में पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें रिश्तेदार भी आए थे। आरोप लगाया कि रात करीब 10 बजे रिश्तेदारी में आए उसके दामाद प्रदीप उर्फ बनवारी उर्फ मुनीम निवासी कृषि मंडी नानकमत्ता ने गालीगलौज शुरू कर दी। उसके पुत्र सन्नी ने विरोध किया तो दामाद ने उसके साथ भी मारपीट की।

आरोप लगाया कि दामाद ने अपने मित्रों को भी बुला लिया। विवाद बढ़ने पर बड़ा बेटा अजय बीचबचाव के लिए आया। आरोप लगाया कि दामाद व तीन बाइकों पर पहुंचे उसके दोस्तों ने लाठी-डंडों से दोनों पर हमला कर दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शोरशराबा होने पर अन्य लोग मौके पहुंचे लेकिन इससे पहले ही हमलावर मौके पर अपनी तीन बाइकें छोड़कर फरार हो गए। घायल अजय और सन्नी को आपातकालीन 108 एंबुलेंस से सीएचसी नानकमत्ता ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बड़े बेटे अजय (29) को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल सन्नी को रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *