पश्चिमी यूपी में वर्चुअल रैलियों से माहौल बनाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल रैलियों के जरिये पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा का चुनावी माहौल बनाएंगे। पहली वर्चुअल रैली की सफलता के बाद पार्टी ने 4, 6, 7 और 10 फरवरी को प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैलियां प्रस्तावित है। बरेली में पीएम की वर्चुअल रैली आज है।

आज बरेली में…
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो फरवरी को सुबह 11 बजे ब्रज क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली करेंगे। हर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी स्क्रीन के जरिये वह मतदाताओं से रूबरू होंगे। रैली में बरेली, शाहजहांपुर और बदायूं के मतदाता जुड़ेंगे। सोशल मीडिया के सभी माध्यमों पर भी इसका सीधा प्रसारण होगा।

वर्चुअल रैली में बरेली की नौ, बदायूं की छह और शाहजहांपुर की छह सीटों से मतदाता जुड़ेंगे। विधानसभावार एलईडी स्क्रीन लगाईं गईं हैं। यहां पांच सौ लोग इस जनसभा में शामिल हो सकेंगे। इसके लिए प्रवेश पत्र जारी किए गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक फरवरी को पश्चिमी यूपी के शामली, सहारानपुर, मुजफ्फर नगर, नोएडा और बागपत जिले के 21 विधानसभा क्षेत्रों की वर्चुअल रैली की थी। वर्चुअल रैली के प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि फेसबुक, यू ट्यूब, ट्वीटर सहित अन्य प्लेटफार्म पर करीब दस लाख लोगों ने मोदी का भाषण सुना था।
प्रधानमंत्री 4 फरवरी को पहले और दूसरे चरण के करीब सात से अधिक जिलों के विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के समर्थन में वर्चुअल रैली करेंगे। 6, 7 और 10 फरवरी को दूसरे, तीसरे और चौथे चरण के विधानसभा क्षेत्रों की वर्चुअल रैली होगी। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर रैली का सीधा प्रसारण किया जाएगा। वाट्सएप ग्रुप और मोबाइल संदेश के जरिये लोगों को रैली से जुड़ने के लिए लिंक भी जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *