भाजपा के राष्‍ट्रीय महामंत्री दुष्‍यंत गौतम बयान से पलटे, विपक्ष के एतराज पर अब ये कहा

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम के एक बयान पर बयान सियासत गर्मा गई। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कह दिया कि कांग्रेसी तो मंदिरों में लड़कियां छेड़ने जाते हैं। इससे कांग्रेस को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया।

गौतम की टिप्पणी से आगबबूला कांग्रेस ने सत्ताधारी दल के नेताओं को अपने भीतर झांकने की नसीहत दे डाली। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि ऐसी सोच भाजपा की ही हो सकती है। यद्यपि, बुधवार शाम गौतम ने स्पष्ट किया कि उन्होंने तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान का उद्धरण दिया था, न कि अपनी राय रखी थी। मंदिर जाने की नीयत पर कांग्रेसियों को अपने नेता से मंशा पूछनी चाहिए।

उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री गौतम ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव पर प्रतिक्रिया के दौरान कहा था कि कांग्रेस कोई भी प्रयोग करे हमें कोई दुख नहीं है। दुख इस बात का है कि कांग्रेस की विचारधारा सनातन धर्म का विरोध करना है। मंदिरों में लड़कियों को छेड़ने जाते हैं। भगवान राम के अस्तित्व को नकारते हैं। अब उसी परिपाटी का अध्यक्ष ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, जो कहते हैं कि सनातन धर्म आ जाएगा तो देश में हाहाकार मच जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *