भाजपा नेता को घेर कर पीटा, गाड़ी में तोड़फोड़ कर हमलावर फरार

कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार देर रात करीब साढ़े बारह बजे भाजपा नेता की कार बाइक सवारों ने ओवरटेक कर रुकवा ली। आरोप है कि उन्होंने भाजपा नेता और साथी को कार से खींच लिया और मारपीट की। हमलावरों ने कार में तोड़फोड़ की कोशिश भी की। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। भाजपा नेता ने रिपोर्ट दर्ज कराने को कोतवाली में तहरीर दी है।

सिविल लाइंस के रामगंगा विहार निवासी दिनेश ठाकुर भाजपा में पश्चिम उत्तर प्रदेश किसान मोर्चा में क्षेत्रीय महामंत्री हैं। दिनेश ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार ताजपुर माफी में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। खाना खाने के बाद वह रात करीब साढ़े बारह बजे कार से घर लौट रहे थे। कार में उनके साथ उनके साथी विशेष चौहान भी मौजूद थे।

वह जामा मस्जिद पुल से होते हुए कोतवाली के सामने से बाजार गंज की ओर गुजर रहे थे। इसी दौरान पांच- छह बाइकों पर सवार होकर युवक आ गए और उन्होंने ओवरटेक कर कार रुकवा ली। उन्होंने दिनेश ठाकुर से कहा कि वह पीछे दुघर्टना करके भाग रहे हैं। तब भाजपा नेता  ने कहा कि उन्होंने कोई दुर्घटना नहीं की है।

आरोप है कि इसी दौरान कुछ और लोग वहां आ गए। उन्होंने दिनेश ठाकुर और उनके साथ मौजूद विशेष चौहान को कार से खींच लिया और मारपीट शुरू कर दी। कार में भी तोड़फोड़ की भी कोशिश की। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो हमलावर भाग निकले। इसके बाद भाजपा नेता ने कोतवाली पहुंचकर हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *