महिला ने प्लॉट खरीदने के बहाने पहले प्रॉपर्टी डीलर को बुलाया फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल

प्रॉपर्टी डीलर को अपने जाल में फंसा कर उसे ब्लैकमेल कर लाखों रुपये मांगने के आरोप में पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करता है। उसके मोबाइल फोन पर अज्ञात नंबर से एक कॉल आई।

रिसीव करने पर उधर से किसी महिला की आवाज सुनाई दी। उसने उसे बताया कि वह एक प्लॉट खरीदना चाहती है। इसके बाद मुलाकात कर महिला ने उसे मंगलौर के एक मकान में बुलाया। महिला ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। उसके कुछ साथियों ने उनकी वीडियो क्लिप बनाकर तैयार कर ली। बाद में महिला ने फोन कर उसे बताया कि उसे 16 लाख रुपये नहीं दिए तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगी।

इस मामले में उसके तीन साथी और भी शामिल थे। उन्होंने जान से मारने और झूठे मामले में जेल भिजवाने की धमकी दी। इंस्पेक्टर अमरचंद शर्मा ने बताया कि आरोपियों के नाम बबीता उर्फ बृजेश निवासी इंदिरा कॉलोनी पेपर मिल सहारनपुर, अमित, विजेंद्र चौहान तथा यशपाल सभी निवासी रुड़की बताए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना शहर चौकी प्रभारी मनोज कुमार को सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *