माणा से शुरू होगी Congress की भारत जोड़ो यात्रा

सोमवार से शुरू होने वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्त्ता बदरीनाथ धाम पहुंच गए है। इसी कड़ी में रविवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा समेत सैकड़ों कार्यकर्त्ता देहरादून से रुद्रप्रयाग पहुंचे। कांग्रेस पार्टी पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। उत्तराखंड में प्रदेश अध्यक्ष करन महारा के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा सात नवंबर से बदरीनाथ धाम में पूजा अर्चना के बाद माणा गांव से शुरू होगी।

इसको लेकर विभिन्न जनपदों से कांग्रेसी कार्यकर्त्ता बदरीनाथ धाम पहुंचने शुरू हो गए हैं। रुद्रप्रयाग में ब्लाक प्रमुख प्रदीप प्रसाद ने कार्यकर्त्ताओं के लिए भोजन की व्यवस्था करवाई, जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष माहरा का काफिला बदरीनाथ के लिए रवाना हुआ। सात नवंबर को सुबह 11:30 पर माणा गांव से यात्रा को प्रारंभ किया जाएगा, जो पांडुकेश्वर, जोशीमठ, पीपलकोटी एवं यात्रा रात्रि विश्राम के लिए गोपेश्वर पहुंचेगी।

कांग्रेस के प्रांतीय प्रभारी देवेंद्र यादव भी इस यात्रा में शामिल होने सोमवार को बदरीनाथ पहुंचेंगे। कांग्रेस के उपाध्यक्ष व प्रांतीय प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि केंद्र व राज्य सरकार के जनता के साथ किए जा रहे धोखे का पर्दाफाश, तमाम घोटालों, भ्रष्टाचार, वनंतरा कानून व्यवस्था में विफलता भारी बेरोजगारी, शिक्षा में उत्तराखंड का सबसे पिछले स्थान पर आना इन विषयों का मुद्दा जनता के सामने रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *