मोदी के पास विदेश जाने का समय, लेकिन किसानों के लिए नहीं

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने अपने दौरे के दूसरे दिन पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्य नाथ को निशाने पर लिया। कहा कि नरेंद्र मोदी के पास विदेश जाने का समय है, लेकिन किसानों के पास जाने का समय नहीं है। सीएम योगी बुलडोजर और गर्मी निकालने की बात करते हैं, इससे जनता का क्या फायदा। कहा, मेरे पिता जी या परिवार के सदस्य जब प्रधानमंत्री थे, तब किसानों के दरवाजे पर जाते थे।
वह रविवार को ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अतुल सिंह के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहीं थीं। उन्होंने रायबरेली शहर में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.मनीष चौहान के समर्थन में रोड शो भी निकाला। गदागंज प्रतिनिधि के मुताबिक ऊंचाहार के रामलीला मैदान, गौरा में आयोजित नुक्कड़ सभा में प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जनता बेरोजगारी, महंगाई व भ्रष्टाचार से परेशान है।
वहीं सत्ताधारी दल के लोग बुलडोजर व गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं। इससे जनता का क्या भला होने वाला है। जगतपुर प्रतिनिधि के मुताबिक जगतपुर कस्बे में स्टेट बैंक के पास एक नुक्कड़ सभा में प्रियंका ने कहा कि जब मेरे पिताजी व घर के सदस्य प्रधानमंत्री थे, तब किसानों के दरवाजे पर जाया करते थे।
आज के प्रधानमंत्री को घर से निकलने का मौका नहीं है। जबकि विदेश टहलने का भरपूर समय मिल रहा है। कहा कि एक मंत्री के बेटे ने किसानों पर सरेआम गाड़ी चढ़ा दी, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया। देश के प्रधानमंत्री को वहां जाने का मौका नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *