विधायक के गनर का सिर फोड़ा: बैरियर नहीं खोलने पर हुआ विवाद

झबरेड़ा से रिश्तेदारों संग किसी परिचित की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार आ रहे खानपुर विधायक उमेश कुमार के गनर (उत्तराखंड पुलिस का सिपाही) का टोल प्लाजा कर्मियों ने मारपीट करते हुए सिर फोड़ दिया। गनर के साथ मौजूद अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छह टोल कर्मियों को हिरासत में ले लिया। गनर की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया। पुलिस को टोल कर्मियों का शांतिभंग में चालान करना पड़ा।
हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार शर्मा का गनर बुधवार को रिश्तेदारों के साथ किसी परिचित की अस्थि विसर्जन करने हरिद्वार आ रहे थे। सभी लोग कार में थे। कार टोल प्लाजा बहादराबाद पहुंची तो गनर ने खुद को उत्तराखंड पुलिस का सिपाही बताते हुए बैरियर हटाने का कहा, लेकिन कार का नंबर यूपी के सहारनपुर का था।

टोल प्लाजा कर्मियों ने बैरियर नहीं हटाया और टोल देने की बात कही। गनर ने उत्तराखंड पुलिस का आईकॉर्ड भी दिखाया। टोल प्लाजा कर्मी नहीं माने तो गनर कार से नीचे उतरा। इस बीच कहासुनी होने लगी। टोल कर्मियों ने अभद्रता शुरू करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। टोल प्लाजा के सभी कर्मी एकत्र हो गए और लाठी-डंडों से गनर की पिटाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *