संदिग्ध हालात में हुई थी 8 साल के मासूम की मौत

मूलरूप से ग्राम गरीबपुरा बहेड़ी बरेली और हाल रेशमबाड़ी निवासी लता पत्नी मनोज कुमार के आठ साल के पुत्र की तीन दिसंबर को संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद स्वजन बहेड़ी गए और मासूम की लाश को दफना दिया था।

बाद में मासूम की मां ने मकान स्वामी और एक अन्य किराएदार पर आठ साल के पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने डीएम से पत्राचार किया था। डीएम यूएस नगर ने बरेली जिलाधिकारी से शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम कराने के लिए पत्राचार किया था।

शनिवार को डीएम बरेली ने बहेड़ी के एसडीएम को इसके लिए आदेश दे दिए थे। रविवार को रुद्रपुर से एसएसआइ केसी आर्या, एसआइ हरविंदर पुलिस टीम के साथ बहेड़ी पहुंचे। जिसके बाद पुलिस टीम तहसीलदार बहेड़ी विनोद कुमार चौधरी, कोतवाल स्वर्ण कुमार और पुलिस फोर्स के गांव गरीबपुरा पहुंचे और दफनाए गए पारस की लाश को निकाला।

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मासूम की लाश को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। बताया कि आरोप सही पाए गए तो आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *