सोशल मीडिया पर फिर छाया रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का ये चर्चित जुमला, सीएम धामी से है जुड़ा

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वीपीडीओ परीक्षा धांधली में तीन बड़ी गिरफ्तारियां होने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के चर्चित जुमले की शनिवार को सोशल मीडिया पर धूम पर मच गई। लोगों के बीच धामी सरकार में एक्शन की चर्चा रही।

विधानसभा चुनाव के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बारे में चर्चित फिल्म पुष्पा के हवाले से ‘फ्लावर नहीं फायर’ की मिसाल दी थी। सोशल मीडिया में अब यह जुमला एक बार फिर से वायरल हो गया है। साथ ही करप्शन के उन मामलों का जिक्र हो रहा है, जिनमें एक्शन हुए हैं।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा धांधली में एसटीएफ की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारे बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों की जगह केवल जेल में है। वीपीडीओ भर्ती परीक्षा धांधली की जांच में तीन गिरफ्तारियों पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब तक सभी आरोपियों को नहीं पकड़ा जाता तब तक अभियान जारी रहेगा।

राजनाथ सिंह
मुख्यमंत्री ने कहा कि ये प्रकरण सामने आते ही हमने तय किया था कि जो भी भ्रष्टाचार में लिप्त होगा, उसको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। हमारे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों की जगह केवल जेल में है। मुख्यमंत्री ने भर्ती परीक्षा धांधली का खुलासा कर रही एसटीएफ की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि एसटीएफ अच्छा काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *