सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो-वीडियो पर कांग्रेस ने भाजपा को घेरा

सोशल मीडिया पर वायरल कुछ कथित ऑडियो-वीडियो को हथियार बनाते हुए कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। एक ऑडियो में कोई शख्स महिला से अश्लील बातें कर रहा है तो दूसरे वीडियो में गर्भवती महिलाओं के लिए दिए जाने वाले खजूर को एक्सपायर बताया गया है। तीसरा वीडियो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का है, जिसमें वह कह रहे हैं कि उत्तराखंड में भाजपा के लिए कड़ा मुकाबला है।

शुक्रवार को राजीव भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता प्रो. गौरव वल्लभ और डॉ. समां मोहम्मद ने एक-एक कर कथित ऑडियो-वीडियो मीडिया सामने प्रस्तुत किए। प्रो. गौरव ने कहा कि ऑडियो में जो व्यक्ति महिला से अश्लील बातें कर रहा है, वह व्यक्ति भाजपा सरकार में है।

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं, इस ऑडियो से पता चल जाता है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस ऑडियो की जांच कराएगी। जांच में साक्ष्य मिलने के बाद इनको जेल जाना पड़ेगा। वहीं, एक वीडियो दिखाकर दावा किया महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य की नाक के नीचे गर्भवती महिलाओं को एक्सपायर हो चुके खजूर परोसे जा रहे हैं। इन्हें खाने से संक्रमण की आशंका रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *